नई दिल्ली, फरवरी 252014। बांग्लादेशी घुसपैठियों को सीमा पार करने की मांग को लेकर आज बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आज देश भर में प्रदर्शन कर राष्ट्रपति को सम्वोधित करते हुए ज्ञापन सौंपा। दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रदर्शनकारीयों को सम्वोधित करते हुए विश्व हिन्दू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता एडवोकेट प्रकाश शर्मा  ने इस सम्बन्ध में केंद्र सरकार की ढुलमुल नीति की कटु आलोचना करते हुए कहा की सन्‌ 2005 में माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा  एक एक बांग्लादेशी को चुन चुन कर भगाने संबंधी स्पष्ट निर्णय के बावजूद लगभग पांच लाख बांग्लादेशी आज भी देश की सुरक्षा तथा संसाधनों पर खतरा बने हुए हैं. उन्होंने मांग की कि भारत सरकार इन सभी घुसपैठियों को शीघ्रताशीघ्र भारत की पवित्र भूमि से अलग करे जिससे भारतवंशी चैन की नींद सो सकें. प्रदर्शन के बाद एक प्रतिनिधि मण्डल ने महामहिम राष्ट्रपति श्री प्रणव मुखर्जी को इस सम्बन्ध में एक ज्ञापन भी सौंपा।

Shiv Kumar addressing BD Protest at Jantar Mantar.

Shiv Kumar addressing BD Protest at Jantar Mantar.

Photo 140225-3 shri Prakash Sharma addressing BD Protest at Jantar Mantar

विहिप दिल्ली के मीडिया प्रमुख श्री विनोद बंसल ने बताया कि दिल्ली के जंतर मंतर के अलावा बजरंग दल द्वारा आज देश के प्रत्येक जिला केंद्र पर इसी विषय को लेकर प्रदर्शन कर राष्ट्रपति  को सम्बोधित करते हुए एक ज्ञापन दिया गया।

बजरंग दल के प्रांत संयोजक श्री शिव कुमार के नेतृत्व में आए दल के कार्यकर्ताओं ने हाथों में भगवा ध्वज, बैनर व प्ले कार्ड लिए हुए थे।  बजरंग दल के कार्यकर्ता “प्रधान मंत्री जागो जीघुसपैठियों को भगाओ जी”, “घुसपैठिए भगाओ – देश बचाओ’, ‘बजरंग दल करता यह मांगघुसपैठियों से बचाओ जान”, “प्रधान मंत्री शर्म करो, शर्म करो, शर्म करो’, जैसे नारे लगाते हुए बेहद रोष में दिखे।

प्रदर्शनकारियों में विहिप दिल्ली के उपाध्यक्ष श्री अशोक कपूर, बजरंग दल के श्री नीरज दोनेरिया, श्री नीरज गुप्ता, श्री श्याम कुमार, श्री राकेश पाण्डे, श्रीजसवीर चौहान, श्री जगजीत गोल्डी, श्री रवि पाण्डे व श्री दीपक सिंह सहित अनेक  पदाधिकारी सामिल थे।