RSS शाखा पर हमला करने वालों के विरुद्ध हो कडी कार्यवाही: विहिप

नई दिल्ली। दिसम्बर 3, 2014।  पूर्वी दिल्ली के गीता कालोनी स्थित रानी गार्डन में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की शाखा पर जिहादी तत्वों के सरे आम हमले और उस पर सरकारी उदासीनता पर विश्व हिन्दू परिषद दिल्ली ने गहरी चिंता जताते हुए हमलावरों के विरुद्ध कडी कार्यवाही की मांग की है। विहिप दिल्ली के संयुक्त महा मंत्री श्री राम कृष्ण श्री वास्तव ने शाखा पर हमला कर भगवा ध्वज का अपमान किए जाने और उसके ऊपर अपराधियों को पकडने की बजाए पीडित स्वयं सेवकों की पुलिस द्वारा पिटाई किए जाने को गंभीरता से लेते हुए घटना की तीव्र भर्त्सना की है। उन्होंने हमलावरों व दोषी पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कडी कार्यवाही की भी मांग की।

घटना की पूरी जानकारी देते हुए विहिप दिल्ली के मीडिया प्रमुख श्री विनोद बंसल ने बताया कि बृहस्पतिवार (02/01/2014) सायं काल में पूर्वी दिल्ली के अम्बेडकर पार्क स्थित रानी गार्डन में पिछले अनेक वर्षों से लग रही बाल शाखा पर जिहादी तत्वों ने हमला बोल दिया जिसके चलते न सिर्फ़ वहां खेल रहे स्वयंसेवकों को चोटें पहुंची वल्कि हिन्दू समाज के परम पूज्य भगवा ध्वज को भी हमलावरों ने फ़ाड डाला। इतना ही नहीं जब स्वयं सेवकों ने इसका विरोध किया तो जिहादी तत्वों ने पार्क में और अधिक संख्या में पहुंच स्वयं सेवकों पर फ़िर हमला बोला। हैरानी की बात तो यह है कि घटना की शिकायत दिल्ली पुलिस को 100 नम्बर पर की तो गई किन्तु हमला वरों को पकडने की बजाय पुलिस पीडित बाल स्वयं सेवकों पर ही टूट पडी और उनको बुरी तरह मारा। इसका विरोध स्थानीय हिन्दू समाज ने देर रात्रि गीता कालोनी थाने पर प्रदर्शन कर प्रकट किया।  विहिप का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में जिहादी तत्वों के हौसले बहुत बढ गए हैं जिसके कारण जगह-जगह हिन्दू समाज पर हमले हो रहे हैं। संघ की शाखा पर हमला और भगवा ध्वज का अपमान हिन्दू समाज के लिए अछम्य अपराध है जिसे सरकार को गंभीरता से लेना होगा।

Vishwa Samvada Kendra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Are you Human? Enter the value below *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

ನೇರನೋಟ: ಆಗ ಅವರು ಕೇಜ್ರಿವಾಲ್; ಈಗ ಮಾತ್ರ ‘ಕೈ’ಜ್ರಿವಾಲ್!

Mon Jan 6 , 2014
by Du Gu Lakshman ಮಾಧ್ಯಮಗಳಲ್ಲಿ ಈಗ ಕೇಜ್ರಿವಾಲ್ ಅವರz ಪ್ರಚಾರ ಭರಾಟೆ. ದೆಹಲಿಯ ಮುಖ್ಯಮಂತ್ರಿಯಾಗಿ ಪ್ರಮಾಣವಚನ ಸ್ವೀಕರಿಸಿದ ಕೇಜ್ರಿವಾಲ್ ಭಾರತಕ್ಕೊಂದು ಆಶಾಕಿರಣ, ಭಾರತವನ್ನು ಉದ್ಧರಿಸಲೆಂದೇ ಧರೆಗಿಳಿದು ಬಂದ ದೇವತೆ ಎಂಬಂತೆ ಕೇಜ್ರಿವಾಲರನ್ನು ಚಿತ್ರಿಸಲಾಗುತ್ತಿದೆ. ಮುಂದಿನ ಲೋಕಸಭಾ ಚುನಾವಣೆಯಲ್ಲೂ ಕೇಜ್ರಿವಾಲ್ ಮ್ಯಾಜಿಕ್ ನಡೆಯಲಿದೆ ಎಂದು ಮಾಧ್ಯಮಗಳು ಭವಿಷ್ಯ ನುಡಿದಿವೆ! ಆದರೆ ಈ ಭವಿಷ್ಯ ಎಷ್ಟರಮಟ್ಟಿಗೆ ನಿಜವಾಗಲಿದೆ ಅಥವಾ ಠುಸ್ ಆಗಲಿದೆ ಎಂಬುದು ಚುನಾವಣೆ ಸನ್ನಿಹಿತವಾದಾಗಲಷ್ಟೇ ಗೊತ್ತಾಗಬಹುದು. ನಿಜ, ಸತತ ೧೦ […]